फ्लोर टेस्ट से पहले RJD को सताया टूट का डर! टेस्ट तक तेजस्वी के घर रुकेंगे विधायक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना,10 फरवरी। बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. असल में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के अवास पर कुछ विधायकों को फ्लोर टेस्ट तक ठहरने की व्यवस्था की गई है. जानकारी के अनुसार, विधायकों को एकजुट रखने की कोशिश में ये निर्णय लिया गया है. कई विधायकों के तो बैग और कपड़े भी तेजस्वी यादव के घर भेज दिए गए हैं. यही नहीं फ्लोर टेस्ट से पहले अब किसी भी विधायक को तेजस्वी के आवास से बाहर जाने की भी अनुमति नहीं है.

सोमवार तक तेजस्वी के घर रुकेंगे विधायक
सूत्रों के अनुसार, फ्लोर टेस्ट पूरा होने तक राजद किसी भी तरह के रिस्क लेने के मूड में नहीं है. इसीलिए आरजेडी विधायक दल की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने अपने सारे विधायक और विधान परिषद के सभी सदस्यों को अपने-अपने घर से कपड़े मंगवाने को कहा. खबर है कि सोमवार सुबह तक सभी विधायक तेजस्वी यादव के संग 5 देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर ही रहेंगे.

बिहार में कब होगा फ्लोर टेस्ट?
बता दें बिहार में बनी एनडीए की नई सरकार 12 फरवरी को बिहार विधानमंडल में फ्लोर टेस्ट देगी. हालांकि इस फ्लोर टेस्ट के दौरान सरकार को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी, क्योंकि सरकार बनाने के लिए एनडीए के पास पर्याप्त बहुमत की स्थिति दिख रही है.

सूत्रों के अनुसार, इस बार बिहार विधानमंडल का बजट सत्र 15 फरवरी से शुरू हो सकता है, जो 29 फरवरी तक चलेगा.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.