मिशन ओलंपिक सेल ने अपनी बैठक में प्रशिक्षण और कई प्रतियोगिताओं के लिए तीन जूडोका और एक निशानेबाज इलावेनिल वलारिवान के प्रस्तावों को दी मंजूरी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 9फरवरी। युवा मामले और खेल मंत्रालय (एमवाईएएस) मिशन ओलंपिक सेल (एमओसी) ने अपनी अभी हाल में आयोजित बैठक में जुडोका हिमांशी टोकस, श्रद्धा चोपड़े और अस्मिता डे के प्रशिक्षण और उनके कई प्रतियोगिताओं में भाग लेने के प्रस्तावों को मंजूरी दी है।

जबकि जूनियर एशियाई चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता हिमांशी टोकस और जूनियर ओशिनिया चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता श्रद्धा चोपड़े पेरिस, फ्रांस ग्रैंड स्लैम, बाकू, अज़रबैजान ग्रैंड स्लैम; ताशकंद, उज्बेकिस्तान ग्रैंड स्लैम और लिंज़, ऑस्ट्रिया ग्रैंड प्रिक्स के लिए रवाना होंगी; जूनियर एशियन कप स्वर्ण पदक विजेता अस्मिता डे फ्रांस ग्रैंड स्लैम के लिए पेरिस में उनके साथ शामिल हो जाएंगी।

युवा मामले और खेल मंत्रालय (एमवाईएएस) अपनी लक्ष्य ओलंपिक पोडियम योजना (टीओपीएस) के तहत इन सभी प्रतियोगिताओं और प्रशिक्षण अवधियों के दौरान इनके हवाई यात्रा किराया, बोर्डिंग/आवास, बीमा और स्थानीय परिवहन लागत का खर्च उठाएगा।

बैठक के दौरान, मिशन ओलंपिक सेल (एमओसी) ने रैंकिंग प्वाइंट ओनली (आरपीओ) श्रेणी के तहत स्पेन में आगामी आईएसएसएफ विश्व कप में भाग लेने के लिए निशानेबाज एलावेनिल वलारिवन के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी है। उनका हवाई यात्रा किराया, प्रवेश शुल्क, प्रशिक्षण शुल्क, स्थानीय परिवहन लागत, वीजा और बीमा प्रभार सहित अन्य सभी खर्च भी टीओपीएस वित्त पोषण के तहत उठाए जाएंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.