लोकायुक्त ने सभी आरोपों को मनगढ़ंत व निराधार बताया- पूर्व महापौर उत्तरी दिल्ली

 सत्यमेव जयते। आम आदमी पार्टी व कांग्रेस नेताओं ने निराधार आरोप लगाने के संबंध में माफ़ी माँगी- प्रीति अग्रवाल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 8फरवरी। उत्तरी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल ने आज प्रेस वार्ता कर बताया कि उनके कार्यकाल के दौरान आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता विपक्ष राकेश कुमार द्वारा उनके ऊपर लगाए गए आरोपों लगाए गए थे जिनको लोकायुक्त ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने बताया कि लोकायुक्त ने सख़्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनके ऊपर लगाए गए जो भी आरोप हैं वो निराधार और मनगढ़त हैं। लोकायुक्त ने यह भी कहा कि जो भी आरोप आम आदमी पार्टी के नेता राकेश कुमार ने उनके ऊपर लगाए थे वो उनके कार्यकाल के दौरान के नहीं हैं।

प्रीति अग्रवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी के द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके निजी आवास व सरकारी आवास पर धरना प्रदर्शन व पत्थरबाज़ी भी की थी। जिसके संबंध में स्थानीय लोगों ने न्यायालय का रुख़ किया था।अब न्यायालय में नोटरी के समक्ष इन लोगों ने सार्वजनिक व व्यक्तिगत रूप से उनसे माफ़ी माँगी है।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर रहने के दौरान प्रीति अग्रवाल ने दिल्ली के नागरिकों के लिए काफ़ी विकास कार्य किए थे जैसे की क्षेत्रों में एलईडी लाइट की व्यवस्था, मकैनिकल सुईपिंग मशीनों द्वारा सड़कों की सफ़ाई, केशवपुरम ज़ोन का गठन कूड़ाघर बंद कर कॉम्पैक्टर मशीन आदी। उन्होंने बताया कि नागरिकों के लिए किए जा रहे विकास के कार्यों से घबराकर आम आदमी पार्टी के लोगों ने उनके कार्यकाल के दौरान उन पर मनगढ़ंत आरोप लगाए ताकि नागरिकों के मध्य में उनकी छवि को ख़राब किया जा सके। लोकायुक्त के सख़्त टिप्पणी और आदेश के बाद सत्य की जीत हुई है। उन्होंने बताया कि सत्य परेशान ज़रूर हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.