“मोदी की गारंटी केवल चुनाव तक”, बजट सत्र से पहले नेता प्रतिपक्ष ने बोला हमला

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 6फरवरी। मध्य प्रदेश में बुधवार से बजट सत्र शुरू हो रहा है. सत्र से पहले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने सरकार को घेरा है. उन्होंने बीजेपी सरकार (BJP Government) को जनता से किए गए वादे याद दिलाते हुए कहा कि सरकार ने घोषणा पत्र (Manifesto) में जो वादे किए हैं, उससे मुकर रही है. लाडली बहनाओं को अपात्र घोषित किया जा रहा है. किसानों को धान का 3100 रुपये नहीं दिया गया. सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. धान, गेहूं या 450 रुपये में गैस, सरकार सारे वादे भूल गई. उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर सभी विधायक चर्चा करेंगे और इन सभी मुद्दों को सड़क से लेकर सदन तक उठाया जाएगा.

मोदी की गारंटी केवल चुनाव तक
उन्होंने ‘मोदी की गारंटी’ पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी की गारंटी केवल चुनाव तक की है जनता तक नहीं. किसी भी योजना में किसी को कुछ नहीं मिल रहा, ये योजनाएं केवल बैनर पोस्टर में हैं. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर उमंग सिंघार ने कहा कि कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक-एक सीट पर कई प्रत्याशी आए हैं.

बजट सत्र बुधवार से होगा शुरू
मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र बुधवार से शुरू होगा. उससे पहले विपक्षी दल कांग्रेस सदन में सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. वहीं सरकार भी बजट सत्र का तैयारियों में लगी है. आज मंगलवार को दोपहर में कैबिनेट की बैठक भी की जाएगी. जिसमें बजट को लेकर चर्चा होगी.

 

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.