IIT बीएचयू की छात्रा से बंदूक दिखाकर गैंगरेप करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 31दिसंबर। वाराणसी पुलिस ने IIT BHU की छात्रा से बंदूक दिखाकर गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में ब्रिज एन्क्लेव कॉलोनी सुंदरपुर के कुणाल पांडे और जिवाधिपुर बजरडीहा के आनंद उर्फ ​​अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.
मीडिया रिपोर्टों और सोशल मीडिया पोस्ट में आरोप लगाया गया कि सामूहिक बलात्कार मामले में गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध बीजेपी IT सेल से जुड़े हुए हैं. कुणाल पांडे वाराणसी में बीजेपी आईटी सेल में महानगर संयोजक के पद पर हैं, जबकि सक्षम पटेल आईटी सेल में वाराणसी महानगर सह-संयोजक के रूप में कार्यरत हैं.

क्या है पूरा मामला?
यह भयावह घटना 1 नवंबर की रात को IIT बीएचयू में हुई थी, जब मोटरसाइकिल पर तीन युवकों ने बंदूक की नोक पर एक छात्रा को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया. वे उसके साथ मारपीट और सामूहिक बलात्कार करने लगे और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया था.

दरअसल, मैथमेटिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक की छात्रा, लगभग 1:30 बजे टहल रही थी. उसे रास्ते में उसका एक दोस्त मिला. मोटरसाइकिल पर सवार तीन हमलावरों ने उन्हें रोक लिया और उसके दोस्त को वहां से भेज दिया. पीड़िता को जबरन एक सुनसान इलाके में ले जाया गया, जहां उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया. धमकियां दी गईं और उसका फोन जब्त कर लिया गया.

अपराध के बाद, पुलिस ने गहन जांच शुरू की, और बीएचयू आईआईटी परिसर में 170 से ज्यादा सीसीटीवी के फुटेज निकाले. लगभग दो महीने बाद क्राइम ब्रांच और लंका थाने की पुलिस के संयुक्त प्रयास से कुणाल पांडे और उसके दोस्त को सुसुवाही क्षेत्र से हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. यह गिरफ़्तारी मामले में एक महत्वपूर्ण सफलता है, जिससे पीड़ित को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.