अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने का दावा- रिपोर्ट्स

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 18दिसंबर। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #DawoodIbrahim ट्रेंड में सबसे ऊपर है. दावा किया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में एक अज्ञात शख्स ने जहर दे दिया है. दाऊद इब्राहिम भारत के सबसे मोस्टवांटेड अपराधियों में से एक है. ऐसा माना जाता है कि वह पाकिस्तान में छिपकर रह रहा है. उसे जहर दिए जाने के दावों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कह सकते हैं कि वह वहां भी सुरक्षित नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाऊद इब्राहिम 65 साल का है. वह 1993 के मुंबई ब्लास्ट का मास्टरमाइंड है, इस हादसे में 250 से अधिक लोगों की जान गई थी और काफी घायल हुए थे.

अस्पताल में कड़ी सुरक्षा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दाऊद को अस्पताल में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है, वह उस मंजिल पर एकमात्र मरीज है. टॉप अस्पताल अधिकारी और करीबी परिवार के सदस्य ही उस मंजिल पर जा सकते हैं. अंडरवर्ल्ड डॉन को ‘अज्ञात, लोगों द्वारा जहर दिए जाने’ की रिपोर्ट की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

अस्पताल में भर्ती होने से जुड़ी खबरों पर पाकिस्तानी अधिकारियों ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. अटकलें हैं कि उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी हो.

दाऊद इब्राहिम के भतीजे का बयान
इस साल की शुरुआत में जनवरी में, दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे और उनके भतीजे अलीशाह पारकर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी के सामने सनसनीखेज दावे किए थे, जिसमें कहा गया था कि गैंगस्टर ने अपनी पहली पत्नी मैज़ाबीन के साथ शादी में होते हुए भी एक और पाकिस्तानी पठान महिला से दोबारा शादी की थी. अलीशाह ने बताया की दाऊद की पहली पत्नी व्हाट्सएप कॉल के जरिए उन लोगों से संपर्क करती है.

अलीशाह ने बताया था कि वह कुछ महीने पहले जुलाई 2022 में दुबई में दाऊद इब्राहिम की पत्नी मैजाबीन से मिले थे. उसने दावा किया कि वह दुबई में जैतून हामिद अंतुले के घर में रुका था.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.