जीटीटीसीआई बोर्ड मीटिंग में वैश्विक व्यापार को आगे बढ़ाना जैसे कई मुद्दो पर हुई चर्चा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17दिसंबर। ग्लोबल ट्रेड एंड टेक्नोलॉजी काउंसिल (इंडिया) ने हाल ही में एक निर्णायक बोर्ड बैठक बुलाई, जिसकी मेजबानी 16 दिसंबर, 2023 को संस्थापक बोर्ड सदस्य एडवोकेट राजीव तुली ने की। इस सभा में जीटीटीसीआई के भीतर आगामी गतिविधियों और विकासों का अनावरण करते हुए पिछली उपलब्धियों को प्रतिबिंबित करने पर ध्यान केंद्रित किया गया।

संस्थापक अध्यक्ष डॉ. गौरव गुप्ता ने बैठक का नेतृत्व किया और राजनयिक क्षेत्र में जीटीटीसीआई के बढ़ते कद पर प्रकाश डाला। उन्होंने वियतनामी प्रतिनिधिमंडल, वैश्विक व्यापार उत्कृष्टता फोरम, ईवी एक्सपो, जीटीटीसी इंडिया म्यांमार फोरम और जीपीबीएस बी2बी प्रदर्शनी जैसी आसन्न गतिविधियों के बारे में अंतर्दृष्टि साझा की, जिससे ई i awaसंगठन की वैश्विक उपस्थिति मजबूत हुई।

चर्चा का केंद्र आसन्न जीटीटीसीआई व्यापार निर्देशिका थी, जो वैश्विक व्यापार परिदृश्य में आधारशिला संसाधन बनने के लिए तैयार थी। बोर्ड ने जीटीटीसीआई ट्रेड चैंबर के लिए सावधानीपूर्वक योजनाओं की रूपरेखा तैयार की, जिसमें वैश्विक व्यापार नेतृत्व, बिजनेस इंटेल और राजनयिक अपडेट के साथ भारत भर के व्यवसायों को एकजुट करने वाले एक गतिशील ऐप की कल्पना की गई।

डॉ. पवन कंसल, संस्थापक अध्यक्ष – औद्योगिक निर्यात, ने जीटीटीसीआई के अथक प्रयासों को स्वीकार किया और इसकी महत्वपूर्ण प्रगति की सराहना की।

बैठक उपस्थित लोगों की अंतर्दृष्टि से समृद्ध हुई: जसप्रीत बिंद्रा, परमीत सिंह चड्ढा, ऋषभ सावनसुखा, कपिल खंडेलवाल, जीके खंडेलवाल और शुभम गुप्ता। उनकी विविध विशेषज्ञता ने रणनीतिक चर्चाओं में योगदान दिया, सामंजस्यपूर्ण पहल के लिए आधार तैयार किया।

दूरदर्शी लोगों की इस मंडली ने अंतर्राष्ट्रीय साझेदारी, तकनीकी प्रगति और वैश्विक व्यापार सुविधा को बढ़ावा देने के लिए जीटीटीसीआई की प्रतिबद्धता दोहराई। सभी सदस्यों का सामूहिक समर्पण वैश्विक वाणिज्य और नवाचार में सकारात्मक परिवर्तन लाने के संकल्प का प्रमाण है।

आगे के अपडेट की आशा करें क्योंकि GTTCI एक जुड़े हुए वैश्विक व्यापार परिदृश्य को आकार देने, सहयोग और पारस्परिक विकास को बढ़ावा देने के लिए अपनी यात्रा जारी रखे हुए है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.