एमपी में बोले नरोत्तम मिश्रा, 150 से ज्यादा सीटें जीतेंगी बीजेपी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 1दिसंबर। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है, कि वह शुरू से कहते आ रहे हैं कि एमपी नें भाजपा करीब 150 सीटें जीतेगी. BJP के वरिष्ठ नेता और राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वो काम किया है, जिससे गरीबों को फायदा हुआ है. नेता ने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने सत्ता में आते ही गरीबों के लिए फायदेमंद योजनाएं पेश कीं. सब जानते हैं कि कमल नाथ ने कैसा शासन किया था, उनका नजरिया झूठा है. खुद दिग्विजय सिंह कहते हैं कि कांग्रेस हर जगह हारती है.

एग्जिट पोल आने से पहले नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम 3 दिसंबर को पूर्ण बहुमत पा रहे हैं. प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि जनता ने हम पर भरोसा किया है और 17 नवंबर को हमारे पक्ष में मतदान किया है और इसी के बलबूते हम 125 से 150 सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

एमपी में फिर से BJP सरकार
उन्होंने कैबिनेट मीटिंग खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह कार्यकाल ऐतिहासिक रहा. शिवराज सिंह चौहान ऐतिहासिक मुख्यमंत्री रहे. कोरोना काल में हमारी सरकार ने जिस प्रकार से जनता की सेवा की, वह अपने आप में ऐतिहासिक है.

कैबिनेट बैठक में किस बात को लेकर चर्चा हुई इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बैठक में लाडली बहना, लाडली लक्ष्मी योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना को लेकर चर्चा की गई. इसके साथ ही इन योजनाओं को आगे किस तरह से लेकर जाना है, इस पर भी विस्तार से चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जनता को अपने परिवार की तरह माना और उनकी सेवा की और इसी का परिणाम होगा कि हम एक बार फिर से सरकार बनाएंगे.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.