शिवसेना की बढ़ीं मुश्किलें, आदित्य ठाकरे समेत 3 नेताओं के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 18नवंबर। मुंबई पुलिस ने आदित्य ठाकरे, सुनील शिंदे के साथ सचिन अहीर के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने तीनों नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 149, 326 और 447 के तहत NM जोशी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है. नेताओं पर आरोप है कि उन्होंने बिना इजाजत के अवैध तरीके से लोअर परेल ब्रिज का उद्धाटन कर दिया था. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियो का कहना है कि ब्रिज का काम अभी बाकी है और उससे पहले ही इसे खोल दिया गया.

जानें क्या है पूरा मामला?
दरअसल, गुरुवार (16 नवंबर) को आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में डिलाई रोड की दूसरी लेन का उद्घाटन किया गया, जबकि ब्रिज का काम अधूरा था. इसके खिलाफ मुंबई नगर निगम (BMC) एक्शन मोड में आ गई और शिवसेना ठाकरे समूह के नेता आदित्य ठाकरे और पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुंबई नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि इस तरह से उद्घाटन करना गैरकानूनी है. नगर निगम के प्रस्तावित उद्घाटन से पहले ही आदित्य ठाकरे ने इस पुल का उद्घाटन किया और यातायात शुरू करवाया.

बीएमसी ने ब्रिज को बंद किया
वहीं, ब्रिज के उद्घाटन के संबंध में आदित्य ठाकरे ने खुद X पर पोस्ट कर बताया कि वे बीएमसी के ब्रिज को खोलने का इंतजार कर रहे थे. वे इस इंतजार में थे कि बीएमसी खुद ही ब्रिज को आम लोगों को खोल देगी लेकिन लगभग 10 दिन बीत गए. उन्होनें ये दावा किया कि ब्रिज पूरी तरह से तैयार है. आदित्य ठाकरे ने 17 नवंबर की शाम X पर एक और पोस्ट कहा कि हमने कल रात इसका उद्घाटन किया और आज, खोके सरकार के दबाव में बीएमसी ने इसे फिर से बंद कर दिया.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.