देश व प्रदेश का भविष्य तय करने वाला है मप्र विधानसभा चुनाव: अमित शाह

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
विदिशा, 13नवंबर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए आज कहा कि यह चुनाव देश और प्रदेश का भविष्य तय करने वाले हैं। शाह ने विदिशा जिले के सिरोंज विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब आप लोग 17 नवंबर को मतदान के दौरान वोट डालेंगे, तो यह बात अवश्य ध्यान में रखें कि इसके जरिए वे देश और मध्यप्रदेश का भविष्य तय कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक ओर से परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस पार्टी है, तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को सुरक्षित करने वाली भाजपा है। वरिष्ठ नेता ने कहा कि राज्य में भाजपा ने 18 साल के शासन में बीमारू राज्य को विकसित प्रदेश बना दिया है।

अब पांच साल और मिलने पर भाजपा इस प्रदेश को देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में ला देगी। उन्होंने मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा करने का आह्वान करते हुए कहा कि इस राज्य में वर्ष 2003 के पहले जब कांग्रेस की सरकार थी, तब इस राज्य के लोग सड़क, बिजली और अन्य बुनियादी चीजों के लिए तक तरस गए थे।

लेकिन भाजपा ने सत्ता में आने के बाद इस राज्य की तस्वीर बदल दी। शाह ने कहा कि इसी तरह जब केंद्र में दस सालों तक “सोनिया और मनमोहन” की सरकार रही, तब पाकिस्तान से कोई भी इस देश में घुस आता था और विस्फोट करके चला जाता था। उस समय के प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोलते थे और मौन ही बने रहते थे।

लेकिन पिछले नौ सालों में मोदी सरकार के समय पाकिस्तान की ऐसा करने की हिम्मत नहीं पड़ती है। सीमा पार से आए लोगों ने दु:साहस तो हमने दस ही दिन में सर्जिकल और एयरस्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया कर दिया। इसी तरह मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को नौ वर्षों में 11वें नंबर से पांचवें नंबर पर ला दिया है।

शाह ने कहा कि भाजपा ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहल की थी, तो कांग्रेस सवाल उठाती थी। लेकिन अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जोर शोर से चल रहा है और 22 जनवरी को व्यापक आयोजन है। इसके साथ ही अब भाजपा राज्य के प्रत्येक व्यक्ति को क्रम से अयोध्या में “राम लला” के दर्शन कराएगी। उन्होंने कहा कि इसका संकल्प भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में लिया है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.