बिहार विधानसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखकर की गई शिकायत, सीएम नीतीश कुमार पर सख्त कार्रवाई की मांग

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,8नवंबर। ‘मैंने ऐसे ही कह दिया था, आपसे माफी मांगता हूं.’ पॉपुलेशन कंट्रोल पर अपने अश्लील बयान को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए ये बात कही. एक ओर मुख्यमंत्री ने माफी मांगी तब तक देखा तो दूसरी ओर दिल्ली की सामाजिक कार्यकर्ता चारु जिंदल ने स्पीकर को चिट्ठी लिखकर शिकायत दर्ज करा दी. चारु जिंदल ने नीतीश कुमार द्वारा सदन में दिए गए विवादित बयान के खिलाफ बिहार विधान सभा के स्पीकर और राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है.

सामाजिक कार्यकर्ता चारु जिंदल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सदन में महिलाओं के लिए दिए गए विवादित बयान पर कर्रवाई करने की मांग की गई है.

सीएम ने क्या कहा था?

हालांकि अपने बयान के लिए नीतीश कुमार ने माफी मांग ली है. सीएम ने कहा, ‘मैंने तो बस महिलाओं की शिक्षा की बात की थी.’ उन्होंने ये भी कहा, ‘मेरी कोई बात गलत थी तो मैं माफी मांगता हूं. जो लोग मेरी निंदा कर रहे हैं, उनका भी मैं अभिनंदन करता हूं.’

नीतीश कुमार मंगलवार को बिहार में जाति आधारित जनगमा रिपोर्ट को लेकर सदन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान जनसंख्या नियंत्रण को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.