बीआरसी, बीजेपी और AIMIM पर भड़के राहुल गांधी, तेलगांना चुनावों से पहले जमकर साधा निशाना

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 2नवंबर। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने से पहले राज्य में चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी में तेलंगाना पहुंचे और एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय राष्ट्र समिति और भारतीय जनता पार्टी पर सीधा निशाना साधा.

इसके साथ ही उन्होंने बुधवार 1 नवंबर को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि एक राजा और उसका परिवार तेलंगाना पर राज कर रहा है. सारे के सारे विभाग, पैसे वाले विभाग उनके परिवारे के पास हैं. चाहे वो शराब हो या जमीन हो. वह सारी चीजें, जिनसे जनता से पैसा लिया जा सकता है, वे केसीआर के परिवार के पास है.

कलवाकुर्ती में विजयभेरी सभा में शामिल हुए राहुल गांधी ने इस अवसर पर घोषणा की कि केंद्र और तेलंगाना में सरकार बनने पर हमला पहला काम जाति जनगणना कराएंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी ने केसीआर और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं मोदी नहीं, राहुल हूं, केसीआर ने जो पैसा चुराया है, उसे गरीबों को वापस करूंगा.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीआरएस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं मोदी नहीं हूं.. मैं राहुल हूं. बीआरएस ने लोगों से जो पैसा चुराया है, उसे वापस लोगों के खातों में जमा किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेलंगाना में सरकार बनने के बाद जाति जनगणा कराएंगे.

राहुल गांधी ने बीआरएस, बीजेपी और एमआईएम तीनों पार्टियों पर हमला बोला. राहुल ने कहा कि सत्ता में आने पर वह सभी के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू करेंगे और तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे. उन्होंने पूछा, तेलंगाना में बीजेपी ओबीसी को सीएम बनाना चाहती है. वे ऐसी पार्टी में सीएम कैसे बना सकते हैं जो असल में जीत ही नहीं पाएगी.

राहुल ने कहा कि बीआरएस सरकार धरणी पोर्टल लेकर आई और गरीबों की जमीन हड़प ली. कांग्रेस को कल्याणकारी योजनाएं देखनी चाहिए.उन्होंने कहा कि हम उन्हें जरूर लागू करेंगे. राहुल ने कहा कि अगर वह सत्ता में आए तो उन्हें जनता के तेलंगाना का एहसास होगा, भ्रष्ट कुलीनों के शासन का नहीं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.