कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना, तो बोले सीएम चौहान- पिछली बार 900 वादे किए अब…

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भोपाल, 24अक्टूबर। सीहोर जिले के इछावर के ग्राम दिवाडिया में शिवराज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब यह एक महा झूठ पत्र लेकर आए है। पिछली बार 900 वादे किए और 9 भी पूरे नहीं किए। अब एक और झूठ पत्र आ गया है उनका यह भ्रम फैलाने वाले लोग जनता का भला नहीं कर सकते। बीजेपी जनता का भला करती है, यह योजनाओं पर ताला लगाने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने कहा पीएम की योजनाओं को लागू नहीं करने वाले लोग इस चुनाव में बुरी तरह पराजित होंगे, बीजेपी रिकॉर्ड मतों से जीतेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी ऐसी योजनाएं लाई कभी जनता को कुछ दिया, सीएम ने कहा कि हम सरकार नहीं परिवार चला रहे हैं।

बता दें कि कमलनाथ ने सोमवार 23 अक्टूबर को एक ट्टवीट कर श्रीरामचरिच मानस की कुछ पंक्तियां शेयर कर लिखा कि श्रीरामचरितमानस में लक्ष्मण जी को समझाते हुए मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम ने कहा-

जासु राज प्रिय प्रजा दुखारी।
सो नृपु अवसि नरक अधिकारी।।

शिवराज जी, समझदार को इशारा काफी होता है। मध्यप्रदेश में किसान दुखी हैं, मध्यप्रदेश में जवान दुखी हैं, मध्यप्रदेश में बुजुर्ग दुखी हैं, मध्यप्रदेश में माताएं-बहनें दुखी हैं, मध्यप्रदेश में दलित और आदिवासी दुखी हैं।
उनके दुख का कारण डबल स्पीड पर चलने वाली आपकी झूठ मशीन है। आपकी दिखावटी, बनावटी, सजावटी और मिलावटी सरकार ने भारत के हृदय प्रदेश को विदीर्ण कर दिया है। जनता त्राहि त्राहि कर रही है।
अब बदलाव होगा और जनकल्याण करने वाली सरकार मध्यप्रदेश में बनेगी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.