सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस में शामिल हुए पीएम मोदी, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रहे मौजूद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
ग्वालियर, 21 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर पहुंचें हैं. सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहें.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ”पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साबित कर दिया है कि ‘जब भारत बढ़ता है तो दुनिया बढ़ती है, जब भारत सुधरता है तो दुनिया बदल जाती है.” आज देश बनने की प्रक्रिया में है ‘आत्मनिर्भर भारत’, आने वाले दिनों में दुनिया हमारे देश पर निर्भर होगी.

इस दौरान सिंधिया स्कूल’ के छात्रों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित और मीत ब्रदर्स द्वारा रचित गरबा गीत ‘माड़ी’ पर प्रदर्शन किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘द सिंधिया स्कूल’ में ‘बहुउद्देशीय खेल परिसर’ की आधारशिला रखी और प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों और शीर्ष उपलब्धि हासिल करने वालों को स्कूल के वार्षिक पुरस्कार प्रदान किया .

ग्वालियर में ‘सिंधिया स्कूल’ के 125वें संस्थापक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया. इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और डॉ. जितेंद्र सिंह भी मौजूद थे.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, शिक्षा और संस्कृति के विकास में 125 वर्षों से महत्वपूर्ण योगदान देने वाले द सिंधिया स्कूल, ग्वालियर के स्थापना दिवस पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन, इस ऐतिहासिक अवसर को और भी अविस्मरणीय बनाता है. उनके आगमन पर स्कूल के सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों और प्रबंधन की ओर से हार्दिक स्वागत व अभिनंदन.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.