आंध्र प्रदेश राज्य की पांच जातियो को पिछड़ा वर्ग के केंद्रीय सूची में शामिल करने हेतु राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग अयोग ने दिल्ली में की जनसुनवाई

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,15सिंतबर। आंध्र प्रदेश सरकार से प्राप्त पांच जातियो तुरुपुकापुस, सिस्टाकर्नाम , कलिंगा कोमती/ कलिंगा व्यास , सोंड़ी/सुंडी और आरव को केंद्रीय lwph के पिछड़ा वर्ग में जोड़ने के लिए न्यू महाराष्ट्र सदन कांफ्रेंस हॉल में जनसुनवाई की गई | जनसुनवाई के दौरान सांसद गण जी.वी.एल.नरसिम्हा राव, राम मोहन नायडू और बी.चन्द्र शेखर ने हिस्सा लिया । सभी ने बात रखी एवं उनको सुना गया ।

जनसुनवाई के दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्य सचिव या अतिरिक्त मुख्य सचिव अथवा सचिव स्तर के किसी अधिकारी की अनुपस्थिति पर आयोग ने राज्य सरकार के प्रति नाराजगी दर्शाते हुए उपस्थित निदेशक स्तर के अधिकारी को जनसुनवाई में शामिल होने से रोकते हुए आयोग ने जन- प्रतिनिधियों तथा सम्बंधित जातियों के प्रतिनिधियों की प्रतिष्ठा को ध्यान में रखते हुए जन सुनवाई की तथा सभी पक्षों को सौहार्दपूर्ण माहौल में सुना । कुछ जानकारी दस्तावेज एक सप्ताह में राज्य सरकार से मांगे गए उसके बाद अगली प्रक्रिया चलाने का आदेश दिया गया ।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.