शराब के नशे में धुत्त पति ने शेविंग ब्लेड से पत्नी की गर्दन रेतकर की हत्या, शव के पास बैठकर गा रहा था दर्द भरा गाना

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
रांची, 11अगस्त। दोपहर का भोजन वक्त पर नहीं बना तो शराब के नशे में धुत्त एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ऐसी निर्ममता के साथ मौत के घाट उतारा कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। उसने शेविंग करने वाले ब्लेड से पत्नी का गला काट डाला। शरीर के नाजुक अंगों को भी ब्लेड से काट डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद, वह उसके शव के पास दर्दभरा गाना गाने लगा। वारदात झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड के सखुआपानी गांव की है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने बताया कि रमेश असुर सखुआ पानी स्थित बॉक्साइट की माइंस में काम करता है। गुरुवार दोपहर वह घर पहुंचा तो खाना नहीं बना था। पत्नी एतवरिया घर में नहीं थी। रमेश पहले से नशे में धुत था। खाना न मिलने से वह गुस्से से भड़क उठा। उसकी पत्नी भी नशे में थी और वह गांव में ही घूमने गयी थी।

इसके बाद वह पत्नी को ढूंढकर लाया। इस दौरान दोनों में खाना न बनाने को लेकर विवाद हुआ और रमेश ने ब्लेड से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। उसने पत्नी के शरीर के गुप्त हिस्सों को भी काट दिया।

इसके बाद वह उसके शव के पास बैठकर फूल और कांटे का गम से भरा गाना गा रहा था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया और रमेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा। आरोपी के तीन बच्चे हैं, जो बाहर रह कर पढ़ाई करते हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.