उद्धव ठाकरे की शिवसेना की महिला नेत्री पर हमला, बाल खींचे, स्याही फेंकी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17जून।महाराष्ट्र के ठाणे शहर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के एक समूह ने शिवसेना (यूबीटी) की एक महिला पदाधिकारी पर कथित तौर पर स्याही फेंकी और उनके साथ मारपीट की. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना की पीड़िता अयोध्या पॉल, उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना की सोशल मीडिया समन्वयक हैं. पॉल ने कलवा पुलिस थाने में शिकायत दी है. हालांकि, पुलिस ने कहा कि इस संबंध में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. अयोध्या पॉल ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें हाल ही में मनाई गई अहिल्याबाई होल्कर की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था.

अयोध्या ने कहा, ‘‘कार्यक्रम के आयोजकों ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था और मुझे पहले भेजे गए बैनर में शिवसेना (यूबीटी) के नेताओं की तस्वीरें थीं. लेकिन, जब मैं कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तो बैनर में केवल स्थानीय पार्षद और मेरी तस्वीरें थीं.’’ पॉल ने कहा कि पहले आयोजकों द्वारा उन्हें बताया गया था कि सुषमा अंधारे और स्थानीय सांसद राजन विचारे सहित ठाकरे समूह के अन्य नेता कार्यक्रम में भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि इनमें से कोई नेता कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे. पॉल के मुताबिक, जब उन्होंने इस बारे में आयोजकों से पूछा, तो स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया.

पॉल ने दावा किया, ‘‘जब समारोह शुरू हुआ और जैसे ही मैंने तस्वीर पर माल्यार्पण किया, महिलाओं का एक समूह मेरी ओर दौड़ा, मेरे बाल खींचे, मुझे थप्पड़ मारा और मुझ पर स्याही फेंकी.’’ पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.