विज्ञापन में शिंदे को फडणवीस से लोकप्रिय बताने पर भड़के बीजेपी सांसद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 15जून।महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद अनिल बोंदे ने बुधवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा और कहा कि मेंढक कितना भी मोटा हो जाए हाथी नहीं बन सकता है. वहीं, शिवसेना के विधायक ने पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री को सिर्फ अपनी पार्टी के ‘50 शेरों’ के कारण ही मंत्रिमंडल में जगह मिली थी.

गौरतलब है कि राज्य के सभी प्रमुख अखबारों में पूरे पन्ने का विज्ञापन प्रकाशित हुआ था जिसमें एक सर्वे के हवाले से दावा किया गया था कि लोकप्रियता में मुख्यमंत्री शिंदे उपमुख्यमंत्री फडणवीस से आगे हैं. हालांकि इसपर फडणवीस या शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाला साहेब ठाकरे की तस्वीर नहीं थी. बोंदे ने कहा, ‘‘मेंढक कितना भी फूल जाए, हाथी नहीं बन सकता. उनके (शिंदे) सलाहकार संभवत: उन्हें गलत सलाह दे रहे हैं.

उद्धव जी(उद्धव ठाकरे) सोचते थे कि मुंबई ही पूरा महाराष्ट्र है. अब शिंदे सोचते हैं कि ठाणे ही पूरा महाराष्ट्र है.’’ इसपर पलटवार करते हुए शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड ने कहा, ‘‘एकनाथ शिंदे जिस तरह से काम कर रहे हैं और उनकी तुलना मेंढक के साथ करना या यह कहना कि वह सिर्फ ठाणे तक ही सीमित हैं…. किसकी मदद से आप (भाजपा) महाराष्ट्र में फूले-फले? आप बाला साहेब की मदद से आगे बढ़े. महाराष्ट्र में आपकी जगह क्या है?’’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.