सलमान खान को फिर आया धमकी भरा फोन,30 अप्रैल को खत्म कर दूंगा…

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
मुंबई , 11 अप्रैल।सलमान खान जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. न्यूज एजेंसी IANS ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों के हवाले से इसकी जानकारी दी. मालूम हो कि सोमवार शाम को मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात शख्स का फोन आया, जिसने कहा कि वह 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मार देगा. आप उसे सूचित कर सकते हैं और फोन डिस्कनेक्ट कर दिया. इसके बाद जब पुलिस नियंत्रण कक्ष के कर्मचारियों ने वापस कॉल की तो उन्होंने राजस्थान के जोधपुर से बोलने वाले ‘गौशाला रक्षक’ के रूप में अपनी पहचान ‘रॉकी भाई’ के रूप में बताई.

जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर लॉन्च की रात ही मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सलमान को लेकर एक धमकी भरा कॉल आया। शख्स ने पुलिस को कॉल करते हुए कहा, वो 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर देगा।

धमकी का पहला मामला नहीं
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली हो. इससे पहले बिश्नोई गैंग ने कभी ईमेल के जरिए तो कभी चिट्ठी लिखकर एक्टर को जान से मारने की धमकी दी हैं. हाल ही में जेल में कैद लॉरेंस बिश्नोई ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान को माफी न मांगने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. लॉरेंस की इस धमकी के बाद सलमान को धमकी भरी ईमेल भी मिली थी. ईमेल में लिखा गया था, ‘तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा. नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.’

पुलिस कर रही आगे की जांच
कार्रवाई करते हुए पुलिस की कई टीमें कॉल करने वाले व्यक्ति का पता लगाने और उसकी पहचान करने के लिए बाहर निकलीं, जिसे मुंबई से लगभग 50 किमी उत्तर में ठाणे के डोलखंब गांव में खोजा गया. पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह अपने दोस्तों की मदद से भागने में सफल रहा. काफी दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की. उसने अभिनेता को धमकी भरा कॉल करना स्वीकार किया. पूछताछ के बाद उसे मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. कथित तौर पर कॉल करने वाला राजस्थान का रहने वाला नाबालिग बताया जा रहा है और उसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है. पुलिस को संदेह है कि यह एक शरारत हो सकती है.

सलमान की सुरक्षा की गई कड़ी
लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी भी दी गई है. सलमान ने खुद अपनी सेफ्टी के लिए व्हाइट कलर की एक बेहद एक्सपेंसिव बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीदी है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.