सीआरपीएफ सोनीपत कैंप में किरोड़ीमल स्कूल के स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन, बड़ी संख्या में नौनिहालों दिखाया टैलेंट

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 23 मार्च। किरोड़ीमल पब्लिक स्कूल द्वारा सीआरपीएफ कैंप में खेल गतिविधि स्पोर्ट्स फेस्ट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में नौनिहालों और उनके अभिभावकों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत छोटे बच्चों की बन्नी रेस से हुई। इसके बाद लेमन स्पून रेस, सेक रेस स्कीपिंग आदि गतिविधियां कराई गई। इन सभी प्रतियोगिताओं में विजयी बच्चों को ,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महेंद्र कुमार द्वारा पुरस्कार स्वरूप स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक प्रदान किए गए और प्रतिभागी बच्चों को भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

उप महानिरीक्षक ने खेलों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बच्चों को बताया कि आज विश्व में भारत और भारत में हरियाणा और हरियाणा में भी सोनीपत जिले का जो खेलों में दबदबा है वह किसी और का नहीं इसीलिए बच्चों के पास अपने खेल के शौक को करियर में बदलने का सुनहरा अवसर है। इस क्षेत्र में बच्चे काफी ऊंचाइयां प्राप्त कर सकते हैं। उप महानिरीक्षक महोदय ने विद्यालय के द्वारा कराई गई इस गतिविधि की , विद्यालय स्टाफ की और प्रिंसिपल मैम की काफी प्रशंसा की। अंत में प्रिंसिपल मोनिका जैन ने मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों का आभार व्यक्त किया और सीआरपीएफ कैंप के अभिभावकों को यह आश्वासन दिया कि किरोड़ीमल पब्लिक स्कूल उनके बच्चों की शिक्षा के लिए हर बेहतर ,ठोस कदम उठाएगा और बच्चों के सुनहरे भविष्य को गढ़ने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। इस अवसर पर कैंप के अन्य अधिकारी प्रमाल सिंह (कमांडेंट), संजीव कुमार (उपकमांडेंट), किरणजीत सहोता (सहायक कमांडेंट) भी उपस्थित थे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.