शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया विवादित बयान, कहा- तालिबान और अलकायदा की तरह विपक्ष को खत्म कर रही BJP

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 7 मार्च।दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। अब शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि सरकार विरोधियों को गिरफ्तार कर आतंकवादी संगठन की तरह काम कर रही है। सिसोदिया को सोमवार को कोर्ट में पेश होना है।राउत ने सोमवार को कहा कि जिस तरह से तालिबान और अल-कायदा अपने विरोधियों को खत्म करने के लिए हिंसा का इस्तेमाल करते हैं, उसी तरह सरकार प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ईडी और सीबीआई के माध्यम से भारत के लोगों को आतंकित कर रही है, जो एक तरह की तानाशाही है।

पिछले साल दिसंबर में राउत के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया था, जिसमें उन्होंने कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा विवाद को चीन से जोड़ा था। उन्होंने कहा था कि, ‘हम कर्नाटक में वैसे ही घुसेंगे जैसे चीन देश में घुसा है।’ उस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस वाली सरकार को कमजोर बताया था।

9 नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा
केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोपों को लेकर रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पश्चिम बंगाल की समकक्ष ममता बनर्जी समेत 9 नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा. कहा जा रहा है कि सिसोदिया को बिना सबूत के गिरफ्तार किया गया है और सीबीआई उनकी रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है। कुछ लोग कह रहे हैं कि इस पत्र को लिखने के लिए आप और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव जिम्मेदार हैं। यह खास इसलिए है क्योंकि डीएमके, कांग्रेस और लेफ्ट सभी इससे दूर रहे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.