वृंदावन आश्रम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, नीम करोली बाबा से लिया आशीर्वाद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 6जनवरी। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में 4 जनवरी को वृंदावन में आश्रम आए थे. बता दें कि कोहली और अनुष्का दोनों ही बाबा नीम करोली के भक्त हैं. इस दौरान कोहली-अनुष्का के साथ बेटी वामिका भी थी. कोहली के परिवार की तस्वीरें जल्द ही सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. तस्वीरों में दोनों बाबा नीम करोली आश्रम में आशीर्वाद मांगते हुए नजर आ रहे हैं.

अनुष्का और विराट के वामिका के साथ वृंदावन के आश्रम पहुंचने की तस्वीरों के साथ इन तीनों का मंदिर के अंदर प्रार्थना करते हुए एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का और विराट हाथ जोड़कर आशीर्वाद मांग रहे हैं. वामिका भी अनुष्का की गोद में बैठी हुई हैं.

वहीं एक दूसरे वीडियो में अनुष्का दंडवत प्रणाम करते हुए देखा जा सकता है और इस दौरान कोहली वामिका को गोद में उठाए हुए हैं. फैंस कोहली-अनुष्का के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नीम करोली बाबा के आश्रम में मत्था टेकने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 4 जनवरी को वृंदावन पहुंचे थे. स्टार कपल करीबन एक घंटे तक आश्रम के अंदर रहा और इस दौरान उन्होंने समाधि पर ध्यान लगाया. उनके मैनेजर ने बताया कि ये जोड़ा नए साल में धार्मिक दौरे पर है.

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने गए विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपना न्यू ईयर दुबई में बनाया था.

हालांकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए कोहली भारतीय स्क्वाड से एक बार फिर जुड़ेंगे. 10 जनवरी से शुरू होने वाले वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा, दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में और तीसरा मैच तिरुवनंतपुरम में होगा.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.