सीएम भूपेश बघेल बने दादा, ट्वीटर पर लोगों को दी जानकारी, बहू ख्याति ने बेटे को दिया जन्म

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 4 जनवरी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दादा बन गए हैं. भिलाई के एक निजी अस्पताल में उनके पुत्र चैतन्य बघेल और पुत्रवधू ख्याति बघेल को पहले पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है. यह खुशखबरी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाईयां मिलने लगी है. दादा बनने की जानकारी सीएम भूपेश बघेल को मिलते ही वे रायपुर से भिलाई अस्पताल पहुंचे और दादा और दादी ने अपने पोते को गोद में लिया.

बहु ख्याति बघेल ने बेटे को दिया जन्म
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की धर्मपत्नी ख्याति बघेल को सुबह प्रसव पीड़ा महसूस होने पर भिलाई के शास्त्री नगर स्थित निजी बीएम शाह अस्पताल एंड मेडिकल रिसर्च सेंटर में सुबह 8:00 बजे के करीब भर्ती कराया गया. यहां पर ख्याति बघेल ने सुबह 9.42 बजे के लगभग एक स्वस्थय बालक शिशु को जन्म दिया.

जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ, बधाइयों का सिलसिला जारी
सर्जरी से ख्याति बघेल की डिलवरी हुई. महिला चिकित्सक डॉ.नम्रता भुसारी, शिशु रोग चिकित्सक भूपेंद्र, एनएसथीसिया विशेषज्ञ नीरज के सफल देखरेख में शिशु का जन्म हुआ. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक जच्चा –बच्चा दोनों ठीक है. इस खबर के फैलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके परिवार को बधाईयां देने का सिलसिला चल पड़ा है.

सीएम बघेल ने अपने पोते से कहा- ” क्या हाल-चाल है हीरो”
आपको बता दें कि चैतन्य बघेल और ख्याति की शादी पिछले साल फरवरी महीने में हुई थी. दादा बनने की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर से भिलाई स्थित अस्पताल पहुंच गए. उनके साथ उनकी धर्मपत्नी और बेटा चैतन्य बघेल भी मौजूद रहे. सीएम बघेल ने अपने पोते से कहा ” क्या हाल-चाल है हीरो” मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दादा बनने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं दादा बन गया पोता हुआ है. सीएम बघेल के दादा बनने जानकारी देने के बाद लोग उनको बधाई दे रहे हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.