हमारी पार्टी में परिवर्तन चाहिए और मैं वो बदलाव ला सकता हूं: कांग्रेस अध्यक्ष उम्मीदवार थरूर

कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने रविवार को मुंबई में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
 मुंबई,10अक्टूबर। कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने रविवार को मुंबई में कहा, हमारी पार्टी में परिवर्तन चाहिए और मैं सोचता हूं वो परिवर्तन मैं ला सकता हूं. मैं और मल्लिकार्जुन खड़गे पार्टी की मजबूती के लिए चुनाव में खड़े हुए हैं. अगर कांग्रेस मजबूत हुई तो भारत भी मजबूत होगा इसलिए मैं आपका समर्थन मांग रहा हूं.

थरूर ने कहा, कांग्रेस ने देश को अच्छी तरह से चलाया है, हमारे पास अनुभवी लोग हैं (पार्टी में)… हमें मतदाताओं को फिर से जीतने के लिए अपनी ताकत दिखाने की जरूरत है. पार्टी को इसके लिए आकर्षक होने की जरूरत है, आत्मविश्वास की जरूरत है ताकि मतदाता हमें अपना विश्वास दे सकें.

मुंबई में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद थरूर ने कहा, कि गांधी परिवार चुनाव में उनका और दूसरे उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खरगे का समर्थन कर रहा है और दोनों में से किसी के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया नहीं अपना रहा है.

संवाददाताओं से कहा कि उनका उद्देश्य 2024 के चुनाव से पहले कांग्रेस को मजबूत बनाना है. उन्होंने कहा, गांधी परिवार मुझे और खरगे जी को अपना आशीर्वाद दे रहा है. क्योंकि, हम कांग्रेस को मजबूत करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

थरूर ने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि खरगे और उनके बीच चुनावी मुकाबला एक आधिकारिक उम्मीदवार (खरगे) और एक अनाधिकारिक उम्मीदवार (थरूर) के बीच है, जैसा कि कुछ नेता दावा कर रहे हैं.

थरूर ने कहा, गांधी परिवार के साथ संवाद के बाद मैं आश्वस्त हुआ कि उनकी तरफ से मेरे या खरगे के प्रति कोई पक्षपातपूर्ण रवैया नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा को विपक्ष का हिस्सा बनने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए क्योंकि 2024 के चुनाव के बाद उन्हें वहीं बैठना होगा.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.