लालू प्रसाद यादव ने राजद के अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन, आरएसएस को लेकर कही ये बड़ी बात

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 28सितंबर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही राजद के सुप्रीमो बने रहेंगे. लालू प्रसाद यादव ने अध्यक्ष पद के लिए आज अपना नामांकन भरा है. एक तरफ जहां जगदानंद सिंह ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष पद लालू के लिए ही अगले पांच साल तक के लिए रहेगा. बता दें कि पांच जुलाई 1997 को राजद की स्‍थापना हुई थी और तब से अब तक लालू प्रसाद यादव ही राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बने हुए हैं.

https://www.india.com/hindi-news/bihar/one-and-only-lalu-yadav-president-of-rjd-lalu-filed-nomination-today-pfi-ban-big-statement-rss-ban-5657048/

इससे पहले लालू यादव की तबियत गंभीर रहने के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि इस बार तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा, लेकिन अब ये तय हो गया है कि लालू ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे. लालू यादव की तबीयत कुछ दिनों पहले कुछ ज्यादा खराब हो गई थी.
लालू यादव की तबियत खराब होने के बाद उनके छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव भले ही पार्टी की कमान संभालने को पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन लालू परिवार और उनकी पार्टी में भी इसी बात पर सहमति बनी कि फिलहाल कमान पिता के हाथ में ही रहे.

देश में पांच साल के लिए पीएफआई पर बैन को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी बयान दिया. पीएफआई बैन पर बात करते हुए कहा कि, ऐसे संगठनों पर बैन लगना चाहिए. साथ ही कहा कि सबसे पहले आरएसएस पर बैन लगना चाहिए. ये लोग मुस्लिम संगठनों को निशाना बना रहे हैं और हर बात में हिंदु-मुस्लिम करते हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.