भुवनेश्वर AIIMS में भर्ती हुए प.बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
भुवनेश्वर, 25जुलाई। शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में पिछले शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार होने वाले पश्चिम बंगाल के व्यापार एवं उद्योग मंत्री पार्थ चाटर्जी को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए आज एयर एम्बुलेंस के जरिए भुवनेश्वर एम्स लाया गया है। कोलकाता हाईकोर्ट द्वारा निर्देश दिए जाने के बाद प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से एयर एम्बुलेंस के जरिए पार्थ चटर्जी को भुवनेश्वर एम्स लाया गया है।

गौरतलब है कि ईडी द्वारा गिरफ्तार होने के बाद अस्वस्थ अनुभव करने पर पार्थ को राज्य सरकार के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि राज्य सरकार के अस्पताल में पार्थ के भर्ती पर ईडी ने आपत्ति जतायी थी। एसएसकेएम अस्पताल के बदले उन्हें सेना के अस्पताल में स्थानांतरित करने को ईडी ने हाईकोर्ट से गुहार लगायी थी।

दोनों पक्ष की सुनवाई करने के बाद सोमवार को पार्थ को भुवनेश्वर एम्स स्थानांतरित करने के लिए हाईकोर्ट ने निर्देश दिया था। अदालत ने कहा था कि एसएसकेएम अस्पताल से उन्हें एक एम्बुलेंस के जरिए कोलकाता के नेताजी सुभाष चन्द्र बोष अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर भेजा जाएगा। यहां से उन्हें भुवनेश्वर एम्स लिया जाएगा।

उनके साथ में उनके वकील एवं एसएसकेएम के डाक्टर भी रहेंगे। विशेषज्ञ डाक्टरों को लेकर बनायी गई डाक्टरी टीम के जरिए अभियुक्त पार्थ की जांच करने के लिए अदालत ने एम्स अस्पताल को निर्देश दिया हुआ है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.