डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से की मुलाकात

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
मुंबई, 15जुलाई। महाराष्ट्र की सियासत में हुए बड़े उलटफेर के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज शुक्रवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की है.

डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर बताया, आज मुंबई में मनसे नेता राज ठाकरे से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. मुंबई में मनसे नेता राज ठाकरे से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट के अवसर पर श्री राज ठाकरे और श्रीमती भाभी के सम्मान के लिए मैं उन दोनों का बहुत आभारी हूं.

बता दें कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के पूर्व मनसे चीफ राज ठाकरे ने मस्जिदों के लाउडस्पीकर बजाने के खिलाफ काफी मुखर रहे थे. इससे तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच कानून व्यवस्था के नाम पर काफी अप्रत्यक्ष रूप से ठन गई थी.

शिवसेना की ओर से यह भी आरोप लगाया गया था कि बीजेपी के इशारे पर राज ठाकरे मस्जिदों के लाउडस्पीकर के खिलाफ अभियान चला रहे हैं.

यह भी माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के दौरान राज ठाकरे का शिवसेना के बागियों को आंतरिक समर्थन प्राप्त था. राजनीती के विशेषज्ञों का यह भी मानना है कि आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के साथ मनसे का भी चुनावी गठबंधन हो सकता है.

 

 

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.