राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार, मीसा-तेजस्वी ने कहा- मेरे पिता ठीक हैं..

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 8जुलाई। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इलाज दिल्‍ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. लालू को कोरोनरी केयर यूनिट (CCU) में भर्ती किए गए है। हालांकि दिल्ली एम्स ने अभी फिलहाल लालू का कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है, लेकिन उनकी हालत अब स्थिर है और जल्दी ही उन्हें सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा. लालू की तबियत फिलहाल ठीक है और वो बेड से उठकर हंसते मुस्कुराते दिख रहे हैं. लालू ने रात में खिचड़ी भी खाई थी और बच्चों से बात भी की थी.
एम्स के कार्डियोलाजी विभाग के प्रोफेसर डा. राकेश यादव, आर्थोपेडिक्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डा. विवेक शंकर और नेफ्रोलाजी के एसोसिएट प्रोफेसर डा. आरके यादव की टीम लालू का इलाज कर रही है.
मीसा भारती और तेजस्वी ने लोगों से अपील की है कि और कहा है कि मेरे पिता अब ठीक हो रहे हैं, कृपया अफवाह ना फैलाएं. मीसा ने ट्वीट किया-आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबियत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं.हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला जानते हैं.
मीसा ने आगे लिखा-अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है. कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में@laluprasadrjdजी को याद रखें.धन्यवाद.

लालू यादव की तबीयत को लेकर एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था, इस कारण उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं है. तीन से चार दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने का प्रयास भी किया जाएगा. डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा बोलने से मना किया है. जानकारी के मुताबिक, लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा दिया गया है.अब सिर्फ रात को सोते समय ही उन्होंने ऑक्सीजन दी जा रही है.

राजद सुप्रीम के बेटे तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, लालू यादव की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है. वो सघन चिकित्सीय निगरानी में हैं। सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित ना हो.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.