राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बड़ी राहत, 13 साल पुराना मामला बंद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पलामू, 8जून। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड के पलामू कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. 13 साल पुराने मामले में लालू यादव आज पालमू कोर्ट में पेश हुए. पेशी के बाद पलामू की अदालत ने लालू यादव को आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उनपर 6 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए केस को खत्म कर दिया. कोर्ट में पेशी के लिए लालू यादव तय समय सुबह आठ बजे से पहले कोर्ट में हाजिर हुए और लालू यादव करीब 28 मिनट तक कोर्ट में उपस्थित रहे. सुबह आठ बजे कोर्ट की कार्रवाई के बाद लालू कोर्ट से बाहर निकल आए, लेकिन इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवाल का भी कोई जवाब नहीं दिया.
लालू प्रसाद यादव तय समय पर पलामू MP-MLA के विशेष कोर्ट सतीश मुंडा की अदालत में पेश हुए थे. कोर्ट ने लालू को 13 साल पुराने केस में 6 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए केस को बंद करने का आदेश दिया.
बता दें कि लालू आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पहले ही डेढ़ माह की जेल की सजा काट चुके हैं. छह हजार की निजी मुचलकों पर जमानत के साथ आज कोर्ट ने इस केस को खत्म कर दिया है. गौरतलब है कि वर्ष 2009 में गढ़वा के टाउन हॉल में चुनावी सभा के दौरान लालू ने बिना इजाजत हेलिकॉप्टर को लैंड करा दिया था, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. इस मामले में लालू को सजा सुनाई गई थी.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.