सचिन तेंदुलकर ने की हर्षल पटेल की तारीफ बोले, भारत के सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाजों में से एक हैं

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17 मई। पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि हर्षल पटेल ने अपनी वैरिएशन को खूबसूरती से तराशा है, यही वजह है कि 31 साल के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले कुछ सीजन में इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

पटेल ने आईपीएल 2021 में 15 मैचों में 32 विकेट लेकर पर्पल कैप हासिल किया था, जिसमें विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के लिए उनका सर्वश्रेष्ठ आंकड़ा 5/27 रहा।

नए सीजन से पहले, उन्हें मेगा नीलामी में बेंगलुरु फ्रैंचाइजी ने 10.75 करोड़ रुपये में वापस खरीदा और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज ने 12 मैचों में 18 विकेट लेकर अपनी टीम को निराश नहीं किया है. अपने आईपीएल करियर में पटेल ने 96 विकेट लिए हैं और इस सीजन में आईपीएल में विकेटों के शतक पर नजरें गड़ाए हुए हैं।

आरसीबी के फिलहाल 13 मैचों में 14 अंक हैं और अगर वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच भारी अंतर से जीत लेती है तो उसके पास अंतिम चार में जगह बनाने का मौका है. और टीम इस वक्त पटेल पर भरोसा करेगी.

तेंदुलकर का मानना है कि पटेल भारतीय क्रिकेट के लिए एक अनमोल रतन हो सकते हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, दिग्गज क्रि केटर ने पटेल को डेथ ओवरों में सबसे शक्तिशाली गेंदबाजों में से एक बताया.

उन्होंने कहा, “पंजाब केवल 209 रन बनाने में सक्षम हुआ और वह केवल हर्षल पटेल की वजह से. उनकी गेंदबाजी में हर मैच के साथ सुधार हुआ है क्योंकि वह अपनी विविधता को खूबसूरती से छिपाने में सक्षम हैं. मुझे लगता है कि जब डेथ ओवरों में गेंदबाजी की बात आती है तो वो देश के अग्रणी गेंदबाजों में से एक हैं.”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.