दाढ़ी-मूंछ पर मजाक करना कॉमेडियन भारती सिंह को पड़ा भारी, हाथ जोड़ने पर भी नही मिली माफी- आई भगवान की याद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
मुंबई, 17मई। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को दाढ़ी-मूंछ पर मजाक करना उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया है। दरअसल कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद सिख समुदाय ने भारती सिंह पर उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। हालांकि भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर इस संबंध में माफी भी मांगी है। अभिनेत्री का कहना है कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हालांकि उन्होंने टिप्पणी के दौरान किसी भी जाति, धर्म या समुदाय का नाम नहीं लिया था।
भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैसमीन भसीन के साथ दाढ़ी और मूंछों पर कमेंट कर रही हैं। इस दौरान भारती ने भले ही मजाक किया हो, लेकिन कुछ लोगों को इस बात का बुरा लगा है। जिसके बाद ट्विटर पर भारती का विरोध होने लगा। भारी विरोध के बाद अभिनेत्री ने हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगी।
भारती की माफी मांगना काम नही आया और कुछ सिख संगठनों ने भारती सिंह के कथित बयान को लेकर पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए।
ताजा जानकारी के मुताबिक, भारती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने कॉमेडियन के कमेंट पर आपत्ति जताई और पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी। एसजीपीसी की ओर बताया गया था कि भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, भारती के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295-ए के तहत केस किया गया है।
भारती सिंह के खिलाफ अमृतसर के बाद अब जालंधर पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है।
हालांकि अपनी टिप्पणी के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांग चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश में भारती ने कहा है कि उनकी टिप्पणियों का गलत अर्थ निकाला गया । उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके मजाक में किसी विशेष धर्म या समुदाय का कोई संदर्भ नहीं था। अगर उन्होंने अनजाने में किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, तो वह माफी मांगती हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.