शिवपाल यादव का बड़ा कदम, प्रसपा की प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियां भंग

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

लखनऊ, 15 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने की अटकलों के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने शुक्रवार को प्रसपा की सभी प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियां भंग कर दी हैं। इसे शिवपाल यादव के अगले राजनीतिक कदम की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। शिवपाल ने पिछले दिनों कहा था कि वह उचित समय‘ जल्द आने वाला हैजिसका सबको इंतजार है।

शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने दी जानकारी

पार्टी के महासचिव और शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की ओर से जारी आदेश में कहा गया है, ”प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष (शिवपाल यादव) के निर्देशानुसार प्रदेश कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय/प्रादेशिक प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी अध्यक्ष सहित संपूर्ण प्रवक्ता मंडल (कार्यवाहक मुख्य प्रवक्ता सहित) को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाता है।

शिवपाल की भाजपा में जाने की अटकलें तेज

दरअसल हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से कड़वाहट भुलाकर समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने वाले शिवपाल यादव के भाजपा में जाने की अटकलें हैं। महज एक सीट मिलने को लेकर चुनाव के बीच ही अपना दर्द जाहिर करने वाले शिवपाल कह चुके हैं कि वजह जल्द फैसला लेंगे। सपा के टिकट पर विधायक बने शिवपाल को भतीजे अखिलेश ने कोई बड़ी जिम्मेदारी देने से इनकार कर दिया था।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.