रामनवमी पर शिवसेना भवन में लाउडस्पीकर से बजाएंगे हनुमान चालीसाः  मनसे

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

 समग्र समाचार सेवा

मुंबई, 10 अप्रैल। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने रामनवमी पर आज मुंबई में शिवसेना पार्टी मुख्यालय ‘शिवसेना भवन’ के बाहर लाउडस्पीकर लगाने और उस पर हनुमान चालीसा बजाने का ऐलान किया है। शिवसेना मुख्यालय के सामने मनसे कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर लगा दिए हैं। साथ ही वहां पर रामनवमी के पोस्टर लगाए गए हैं। मौके पर पुलिस बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बीते हफ्ते राज्य सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की थी। मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा था, “मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी अधिक मात्रा में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर अधिक मात्रा में हनुमान चालीसा के स्पीकर बजने लगेंगे। मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं। मुझे अपने धर्म पर गर्व है।”

संजय राउत ने राज ठाकरे पर साधा था निशाना

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने राज ठाकरे पर सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहने पर निशाना साधा था। राउत ने कहा कि उनका भाषण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा “‘स्क्रिप्टेड और प्रायोजित” था। राउत ने कहा कि यह स्पष्ट है कि शिवाजी पार्क में बज रहे लाउडस्पीकर का भाषण “बीजेपी द्वारा लिखित और प्रायोजित” था। महाराष्ट्र वह राज्य है जहां कानून अभी भी कायम है। राज्य के गृह मंत्री कानून के अनुसार सब कुछ करेंगे और महाराष्ट्र में देश का कानून कायम है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.