खत्म नहीं हो रही है पंजाब कांग्रेस का विवाद, अब सुनील जाखड़ के ट्वीट ने मचाया कोहराम

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

चंडीगढ़, 20 सितंबर। कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत के बयान पर एक और बवाल हो गया है। हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही, जिस पर कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने कहा है कि इस तरह के बयान से मुख्यमंत्री की ताकत कमजोर होती है।
जाखड़ ने एक ट्वीट में कहा, “श्री चरनजीत_चन्नी के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण के दिन, श्री रावत का यह बयान कि “चुनाव सिद्धू के नेतृत्व में लड़े जाएंगे”, चौंकाने वाला है। यह मुख्यमंत्री के अधिकार को कमजोर करने की संभावना है, लेकिन इस पद के लिए उनके चयन के ‘रासन डी’एत्रे’ को भी नकार देता है।

इससे पहले सुनील जाखड़ का नाम भी मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में चल रहा था और माना जा रहा था कि हिंदू चेहरा होने के कारण पार्टी उन्हें कमान दे सकती है लेकिन चरणजीत सिंह चन्नी का नाम सबसे आखिर में आया।
सुनील जाखड़ के ट्वीट को लेकर पंजाब कांग्रेस में प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई हैं। कांग्रेस नेता हरमिंदर सिंह गिल का कहना है कि चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाना केंद्रीय आलाकमान का फैसला है, ऐसे में उन्होंने जो कहा उस पर वह खुद (सुनील जाखड़) सफाई देंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.