जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादियों को किश्तवाड़ से किया गिरफ्तार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
जम्‍मू-कश्‍मीर, 10अगस्त। जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवादी के खिलाफ सुरक्षबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने आज एक ज्‍वाइंट ऑपरेशन में किश्‍तवाड़ से हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकवादियों के कब्जे से गोला बारूद किया गया है।

किश्‍तवाड़ के एसएसपी ने बताया, हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी किश्तवाड़ से गिरफ्तार हुए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ संयुक्त अभियान में आतंकवादियों के कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।

बीएसएफ ने आज पुंछ में एक ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार-गोला-बारूद जब्त कर स्वतंत्रता दिवस से पहले एक बड़ी आतंकवादी गतिविधि को टाल दिया- पुंछ के गांव सांगड में वन क्षेत्र में आरआर और एसओजी पुंछ के साथ बीएसएफ का संयुक्त अभियान शुरू किया गया. यह जानकारी जम्‍मू में बीएसएफ के पीआरओ ने दी है।

जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के बीच सांबा जिले में दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार को जिले के कई गांवों में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. सीमावर्ती जिले राजौरी और पड़ोस के पुंछ जिले के थानामंड और सुंदरबनी वन क्षेत्रों में भी तलाशी अभियान जारी है. सोमवार को तड़के कतली और गुवल गांव में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी जिसके बाद जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर सांबा के महेश्वर इलाके में पुलिस और सेना के संयुक्त दलों ने घेराबंदी की. महेश्वर क्षेत्र में घेराबंदी की गई है और तलाशी अभियान जारी है. उन्होंने कहा कि अभी तक कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.