महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 2 अप्रैल।
दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आज अस्पताल में भर्ती हुए। बता दें कि हाल ही में वे कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। करीब एक सप्ताह पहले उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि वह इस वायरस से पीड़ित हैं और उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है। आज यानि शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। उन्होंने आज टि्वटर पर यह जानकारी दी कि वह इस संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं।
आज सुबह करीब 11 बजे दुनिया के इस महान बल्लेबाज ने एक बार फिर अपने टि्वटर पर लिखा, ‘आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. मेडिकल सलाह को ध्यान में रखते हुए पूरी एहतियात बरतने के लिए मैं अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं. उम्मीद करता हूं कि अगले कुछ ही दिनों में मैं घर लौट आऊंगा. सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।’

 

इस मौके पर 47 वर्षीय सचिन ने सभी देशवासियों और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप जीत की 10वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं भी दी हैं।

बता दें भारत ने साल 2011 में आज ही के दिन (2 अप्रैल 2011) एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में श्रीलंका को हराकर दूसरी बार वनडे वर्ल्ड कप के खिताब पर कब्जा जमाया था। सचिन तेंदुलकर भी इस वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.