कोरोना वायरस के बढते मामलों को देखते हुए यवतमाल में राकेश टिकैत की महापंचायत को नहीं मिली इजाजत

यवतमाल जिलाधिकारी एमडी सिंह ने कहा, ‘पिछले दो दिनों में कोविड-19 के मामले बढ़ने को ध्यान में रखते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक ने यह रिपोर्ट दी है कि (रैली की) अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
मुंबई, 18फरवरी।

कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर पूर्वी महाराष्ट्र के यवतमाल जिला प्रशासन ने BKU नेता राकेश टिकैत को 20 फरवरी की महापंचायत के लिए अनुमति नहीं दी है. यवतमाल जिलाधिकारी एमडी सिंह ने कहा, ‘पिछले दो दिनों में कोविड-19 के मामले बढ़ने को ध्यान में रखते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक ने यह रिपोर्ट दी है कि (रैली की) अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘साथ ही, हमने जिले में आज रात से लॉकडाउन लागू करने का भी आदेश दिया है, इसलिए हमने रैली की अनुमति नहीं दी है.’ भारतीय किसान यूनियन (BKU) नेता राकेश टिकैत का शनिवार को यवतमाल शहर के आजाद मैदान में एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम था।

उधर, नागपुर में संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं एवं महापंचायत के आयोजकों श्रीकांत तराल और संदीप गिद्दे ने कहा कि उन्होंने फिर से प्रशासन के पास अर्जी दी है और कोविड-19 से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का पालन करने का वादा किया है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.