राज्यपाल ने राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद को फोन कर जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 1अक्टूबर

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज राष्ट्रपति माननीय श्री रामनाथ कोविंद जी को फोन कर अपनी एवं समस्त छत्तीसगढ़ वासियों की ओर से जन्मदिन की कोटि-कोटि हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने राष्ट्रपति जी से कहा कि मैं ईश्वर से आपके यशस्वी एवं स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं। साथ ही उनसे यह भी अपेक्षा की है कि राष्ट्रपति जी का मार्गदर्शन सदैव उन्हें एवं प्रदेश को प्राप्त होता रहे। सुश्री उइके ने कहा कि आपके मार्गदर्शन में भारतवर्ष स्वतंत्रता उपरांत प्रथम बार निरंतर तीव्रतम गति से प्रगति कर रहा है। आपने कोरोना महामारी के कार्यकाल में निरंतर सभी के मनोबल को बढ़ाया है। नवीन शिक्षा नीति के प्रावधानों को बहुत ही सुन्दर तरह से हम सभी को समझाया है एवं शिक्षानीति के क्रियान्वयन के लिये राह दिखाई है।
भारत सरकार द्वारा जनभावना के अनुरूप लिये जा रहे क्रान्तिकारी आवश्यक निर्णयों को लेने, नीतियों के क्रियान्वयन करने में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहता है। आप भारतवर्ष की नौका के सशक्त कर्णधार है। इसलिये हम सभी को पूर्ण विश्वास है कि हमारा देश सशक्त, जिम्मेदारों हाथों में है।
राष्ट्रपति जी ने राज्यपाल को धन्यवाद दिया और उनका हाल चाल भी पूछा। साथ ही कहा कि इस कोरोना महामारी से सुरक्षित रहने के लिये सावधानी बरतें और नियमों का पालन करें।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.