आरजेडी में शामिल हुई लवली आनंद, हर जिम्मेंदारी निभाने को हैं तैयार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

पटना, 28 सितंबर 2020। बिहार विधानसभा चुनाव की तारिखें आने के बाद बाद सूबे में सियासी हलचल तेज हो गयी है. पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने सोमवार को लालटेन थाम लिया है। राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामने के बाद उन्होंने वर्तमान सरकार पर निशाना साधा. लवली आनंद के साथ उनके बेटे चेतन आनंद ने भी आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की।

जिम्मेदारी निभाने को है तैयार
लवली आनंद ने कहा है कि पार्टी की ओर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी, उसे निभाने के लिए वह तैयार हैं। पूरी ताकत के साथ वह पार्टी के लिए काम करेंगी। ।

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलायी। जगदानंद सिंह ने कहा कि लवली आनंद ने राजद को ज्वाइन कर लिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद पार्टी में शामिल कराया है।

वहीं, आनंद मोहन और लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद ने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है। महाराणा प्रताप जयंती के दिन क्या कहा गया था और क्या किया गया है। चुनाव से पहले लवली आनंद के आरजेडी में शामिल होने से पार्टी को अगड़ों का साथ मिल सकता है।

गौरतलब है कि लवली आनंद पति आनंद मोहन की रिहाई को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश सरकार से गुहार लगा रही थी। हालांकि, बात नहीं बनी। उसके बाद लवली आनंद का नीतीश से मोह भंग हो गया और उन्होंने लालटेन का हाथ थामा।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.