बेगूसराय से गिरिराज सिंह ने आज दाखिल किया पर्चा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

पटना/बेगूसराय। नवादा से टिकट काटकर बेगूसराय से टिकट मिलने पर बौखलाए हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पारा उतार पर है। फायरब्रांड छवि और मीडिया के सामने जोर जोर से चिल्लाने वाले गिरिराज सिंह का तेवर डाउन हो गया है। बिहार के सबसे चर्चित बेगूसराय लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने आज  अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। 
पर्चा दाखिल करने के बाद अपने स्वभाव के अनुसार गिरीराज सिंह ने बिना नाम लिए कन्हैया कुमार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी पर जुबानी हमला बोला।
नामांकन कर ऑफिस से बाहर निकले गिरिराज सिंह ने विक्ट्री का साइन दिखाया और कहा कि ये बेगूसरराय की धरती पर जारी यह लड़ाई विकृत राष्ट्रवाद और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के बीच है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 200 फिसदी आश्वसत हूं। गिरिराज सिंह ने कहा, ”पूरे देश में लड़ाई सिर्फ मजबूर बनाम मजबूत के बीच में है। यहां भी मैं सिर्फ मोदी जी के प्रतीक के तौर पर चुनाव लड़ रहा हूं, पूरे देश में बीजेपी के समर्थन में बना यह माहौल  राष्ट्रवाद और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के बीच है”।
कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर होते हुए गिरीराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो-दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं। मतलब साफ है कि वह अमेठी में अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं। अमेठी सीट से स्मृति ईरानी ही जीत कर लोकसभा पहुंचेंगी। 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.