दिग्विजय का प्रधानमंत्री मोदी पर वार, चोरी पकड़ी गयी तो चौकीदार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

अनामी शरण बबल

नयी दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे अभियान ‘मैं भी चौकीदार’ पर निशाना साधते हुए कहा ‘जिसकी चोरी पकड़ी गई वो चौकीदार है कि चोर है ? अगर चोर ही चौकीदार का तगमा डाल के चलेगा तो चौकीदारी कौन करेगा। यही हाल प्रधानमंत्री मोदी की है।
राफेल को एक बड़ा घोटाला बताते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे कीमत बताने को तैयार नहीं हैं। ऐसा भ्रष्टाचार कभी देखने को नहीं मिला। राजा दिग्गी के नाम से मशहूर श्री सिंह ने कहा कि अब तो चौकीदारों को भी शर्म आने लगी है’। मध्य प्रदेश के कटनी के कार्यकर्ताओं से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के दौरान प्रधानमंत्री पर हमलावर थे।
चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि  वे कहां से चुनाव लड़ेंगे और कौन सी सबसे मुश्किल सीट है। इसका फैसला पार्टी करेगी। दिग्विजय ने कहा यह पार्टी तय करेगी, पार्टी जहां से कहेगी तो मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी से बीजेपी और मोदी जी घबराए हुए हैं, और वे जानबूझ कर प्रियंका गांधी पर हमला करके अपनी कमियों पर पर्दा डाल रहे हैं।  दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि जनता के आक्रोश को देखते हुए चुनाव में इलब बार पार पाना आसान नहीं है।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.