देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं : बाबा रामदेव*

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नयी दिल्ली।  चुनाव की घोषणा होते ही आपसी भेदभाव और कटुता नाराजगी को बिसराकर  चाकरी में लग गए हैं।। संभावनाओं को देखते हुए पाला बदलने लगे हैं।  योगबाबा रामदेव ने भी एक बार फिर से पीएम मोदी का गुणगान करना चालू कर दिया है। हरिद्वार में बाबा रामदेव ने कहा है कि देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं है, और 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी की जीत की हवा चल रही है।
 बाबा रामदेव ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में आज मोदी के बराबर कद्दावर व्यक्तित्व चरित्र और काम के प्रति समर्पण निष्ठा जैसा दूसरा कोई नहीं है। उनका व्यक्तित्व, उनकी नीतियां और उनका नेतृत्व हिमालय जैसा अटल विराट और मजबूत है। मोदी के सामने बाकी सारे नेता सभी राजनीतिक दल बौने नजर आते हैं। 
मोदी ने पूरे विश्व में भारत का गौरव मान और कद्दू बढ़ाया है. साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी ने महंगाई, बेरोजगारी, आतंकवाद, नक्सलवाद और गरीबी हटाने के मुद्दों पर देश में बड़ा योगदान दिया है. उन्होंने इसके लिए 100 से ज्यादा योजनाएं लागू की है। जनता की आकांक्षाओं पर वे खरा उतरे हैं। आज पूरा देश इनको लेकर उत्साहित हैं और दोबारा सत्ता सौंपने के लिए आतुर है। 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.