यंका ने संभाली जिम्मेदारी लखनऊ में रोड शो से करेंगी चुनावी अभियान का आगाज

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

प्रियंका गांधी वाड्रा का चुनावी अभियान आरंभ

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए संजीवनी मानी जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा आज बुधवार को पार्टी महासचिव के तौर पर अपना पदभार संभालेंगी । उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की चुनाव तैयारियाें का वे आगाज लखनऊ में आयोजित एक  रोड शो के जरिये करेंगी। इस सिलसिले में 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो की संभावना है। प्रियंका गांधी वाड्रा की सहमति के बाद कांग्रेस इस रोड शो की तैयारियों में जुट गयी है। 
इससे पहले प्रियंका सातफरवरी को पहली बार पार्टी की किसी आधिकारिक बैठक में शामिल होंगी। कांग्रेस मुख्यालय 24 अक़बर रोड प्रियंका गांधी के कमरों की साज सज्जा पूरी हो गई। दरवाजे के बाहर उनके नाम का नेमप्लेट भी लग गया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कमरे के बगल में प्रियंका गांधी को वही कमरा दिया गया है,जो कभी बतौर उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस कमरे का इस्तेमाल करते थे। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद से यह कमरा खाली था। 
कांग्रेस की यह बैठक  राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बुलाई है। कांग्रेस अध्यक्ष ने मंगलवार को भी चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के दोनों नवनियुक्त प्रभारियों प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बैठक की।
राहुल ने बैठक में सभी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों को भी उपस्थित रहने के लिए कहा है। राहुल ने शनिवार को भी कांग्रेस संसदीय दल के नेताओं और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई हुई है, जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। जिसके उपरांत चुनावी रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसी बैठक में सीटों के तालमेल और कुछ हाईप्रोफाइल सीटों को लेकर भी योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।  इसी सभा में प्रियंका के भावी योजनाओं के कार्यक्रमों  को आखिरी रुप दिया जाएगा। ।।s।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.