ऋषिकेश एम्स से निकाले कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

ऋषिकेश, उत्तराखंड: उत्तराखंड में इन दिनों छात्रों से लेकर कर्मचारियों तक अपनी मांगें मनवाने के लिए तरह-तरह के प्रदर्शन किए जा रहे हैं। ताजा मामला अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश से जुड़ा हुआ है। एम्स से निकाले गए आउटसोर्स कर्मचारी दोबारा अपनी बहाली की मांग को लेकर संस्थान के सामने धरने पर बैठे हैं। कर्मचारियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल से भी मुलाकात की लेकिन अभी भी हालात जस के तस बने हुए हैं।

हाल ही में भाजपा राष्ट्रीय युवा मोर्चा कार्यकारणी सदस्य विपिन केन्थुला धरना स्थल पर पंहुचे और कर्मचारियों की समस्या को लेकर सांसद अनिल बलूनी से बात की। सांसद अनिल बलूनी ने 10 तारीक को वार्ता के लिए बुलाया हे और पूरा भरोसा दिया हे। मंगलवार को निष्कासित कर्मचारी एम्स के सामने पेड़ पर चढ़ गया, जिससे वहां मौजूद सभी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। एम्स ऋषिकेश में आउटसोर्सिंग से निकाले गए कर्मचारी बैराज मार्ग पर धरना दे रहे है। दोपहर धरने पर बैठा कर्मचारी नवीन एम्स के सामने एक पेड़ पर चढ़ गया। युवक के पेड़ पर चढ़ने पर प्रशासन सकते में आया और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल एसडीएम को लेकर मौके पर पहुंचे और पेड़ पर चढ़े युवक को नीचे उतरवाया।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि आउटसोर्सिंग कर्मियों को बिना किसी कारण सेवाओं से निकालना उचित नहीं है। उन्होंने एसडीएम ऋषिकेश हरगिरी को शीघ्र प्रदर्शनकारियों की मांगों पर सकारात्मक चर्चा कर समाधान करने का कहा।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.