भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्य मंत्रियों के साथ केंद्रीय नेताओं की अहम बैठक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नई दिल्ली: भाजपा ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव और इस साल के अंत तक मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। भाजपा ने आज अपनी तैयारियों एवं संगठनात्मक स्थिति पर अपने शासन वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं शीर्ष नेतृत्व के साथ मंथन शुरू किया। भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक की शुरूआत की जिसमें भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री हिस्सा ले रहे हैं।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि दिनभर चलने वाली मुख्यमंत्रियों की परिषद की बैठक का उद्घाटन किया जिसमें पार्टी मुख्यालय में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री हिस्सा ले रहे हैं। माना जा रहा है इस बैठक में 2019 के चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी। देश के अलग-अलग राज्यों में आगामी लोकसभा चुनाव एवं उससे पहले कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान को लेकर रूपरेखा का निर्धारण भी किया जा सकता है।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के साथ बैठक की शुरूआत की। बैठक में अलग-अलग सत्र में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इनमें 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार अभियान की रणनीति, राजग गठबंधन, संगठन स्तर पर कामकाज समेत केंद्रीय योजनाओं को राज्यवार और प्रभावी तरीके से क्रियान्वित कराने की रणनीति पर मंथन किया जा सकता है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.