कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का मोदी सरकार पर करारा प्रहार !

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा, नई दिल्ली: आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला श्री गाँधी लोक सभा में पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव पर अपना पक्ष रख रहे थे.राहुल के भाषण के दौरान कई बार टोका टोकी भी हुई.राहुल के आरोपों के परिपेक्ष्य में लोक सभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने हिदायत दी-बिना आधार कोई आरोप नहीं लगाया जाये.

राहुल गाँधी के भाषण  के बीच में संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार लोकसभा नियम पुस्तिका का संदर्भ देते हुए मांग की राहुल बिना आधार या सबूत के कोई आरोप नहीं लगाए

– राहुल गांधी ने कहा:  हर व्यक्ति को 15 लाख जुमला स्ट्राइक नंबर 1

­- राहुल गांधी ने कहा:  2 करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार जुमला स्ट्राइक नंबर 2 है.

– राहुल गांधी ने कहा:  महिलाओं पर अत्‍याचार, गैंगरेप हो रहे हैं, लोगों का मारा-पीटा जा रहा है, इस पर पीएम मोदी चुप हैं

– राहुल गांधी ने कहा:  हिन्‍दुस्‍तान के इतिहास में पहली बार हुआ जब देश की महिलाओं की रक्षा नहीं हो पा रही और पीएम मोदी इस पर एक शब्‍द नहीं कहते हैं.

–  राहुल गांधी ने कहा:  मैं  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्कुराते हुए देख रहा हूं… लेकिन उनकी आंखों में घबराहट है, और वह मुझसे नज़रें नहीं मिला रहे हैं… मैं समझ सकता हूं… वह मेरी आंखों में नहीं देख सकते, मैं यह जानता हूं, क्योंकि वह सच्चे नहीं रहे हैं.

–  राहुल गांधी ने बोला की, रक्षामंत्री ने कहा, फ्रांस के साथ राफेल सौदे को लेकर सीक्रेसी पैक्ट है… मैं खुद फ्रांस के राष्ट्रपति से मिला और उनसे पूछा, तो उन्होंने साफ-साफ बताया कि ऐसा कोई समझौता नहीं है

– राहुल गांधी ने कहा: पीएम मोदी चौकीदार नहीं भागीदार हैं.

– राहुल गांधी ने कहा:  बड़े कारोबारियों से पीएम के गहरे रिश्ते हैं. कारोबारियों को करोड़ों का फ़ायदा और किसानोँ के लिए कुछ नहीं.

– राहुल गांधी ने कहा: पीएम मोदी जहां भी जाते हैं रोज़गार की बात करते हैं. कभी कहते हैं पकौड़े बनाओ कभी कहते हैं     दुकान खोलो. रोज़गार कौन लायेगा? हिन्दुस्तान के युवाओं ने प्रधानमंत्री जी पर भरोसा किया था. अपने भाषण में  प्रधानमंत्री जी ने कहा था हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोज़गार दूंगा.

–  राहुल गांधी ने कहा: जो छोटे-छोटे दुकानदारों के दिल में है, किसानों के दिल में है वो प्रधानमंत्री तक नहीं पहुंचता.

– राहुल गांधी ने कहा: मोदी-शाह हार बर्दाशत नही कर सकते और सत्ता के बिना नही रह सकते.

 

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.