मध्य प्रदेश मे भारी बारिश की चेतावनी, शिवराज सिंह चौहन ने लोगों से सतर्क रहिये

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

भारतीय मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश में अगले 48 घंटों में भारी बारिश की आशंका जताई है, विभाग ने कहा कि भारी बारिश से राज्य में बाढ़ जैसे हालात हो सकते हैं, अनुमान के मुताबिक अगले 48 घंटों में मध्य प्रदेश के बालाघाट, बेतूल, भोपाल, दामोह, होशंगाबाद, इंदौर, जबलपुर, खंडावा, खरगोन, मंडला, रायसेन, रतलाम, सागर, सिवनी, उज्जैन, उमरिया और विदिशा में भारी बारिश हो सकती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने लोगों से सतर्क रहने को कहा है, सीएम चौहान ने इस सिलसिले में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रदेश में मानसून सक्रिय है और अगले 48 घंटों में भारी वर्षा की आशंका बताई जा रही है, जिससे बाढ़ जैसे हालात बन सकते हैं। हमारी तैयारी है और आप भी सतर्क रहें। यदि कोई विषम परिस्थितियों में दिखे तो क्षमता अनुसार उनकी मदद करें।

मध्यप्रदेश में गर्मी से उबलते लोगो को थोड़ी राहत मिली एक दिन पहले कुछ इलाको मे बारिश हुई है लेकिन इस बारिश ने लोगों को राहत की जगह परेशानी दे दी है, जगह-जगह पानी भर गया है,से जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में बारिश होने से लोगों को काफी समस्याएं हो रही हैं, ऐसे में मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट की वजह से एमपीवासी और परेशान हो गए हैं। प्रशासन ने किसी को भी बिना काम के बाहर ना निकलने की अपील की है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.