मायावती का पीएम मोदी पर तीखा तंज कहा— स्विस बैंकों में धन की वृद्धि का श्रेय ले मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

भारतीय पूंजीपतियों के स्विस बैंकों में जमा धन में 50 प्रतिशत से ज्यादा की वृद्धि को लेकर देश में हंगामा हो रहा है. विपक्ष ने पीएम मोदी को आडे हाथों ले लिया है. आए दिन मोदी से सवाल किए जा रहे हैं. आज जबकि बीजेपी जीएसटी की वर्षगांठ मना रही है तो मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी पर तीखा तंज कसा.

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने मोदी से पूछा कि क्या वे भारतीय पूंजीपतियों के स्विस बैंकों में जमा धन में 50 प्रतिशत से ज्यादा की वृद्धि को लेकर कुछ कहेंगे? क्या वे इसका श्रेय लेने के लिए तैयार हैं? उन्होेंने आरोप लगाते हुए पूछा कि ‘भाजपा के चहेते भारतीय पूंजीपतियों के स्विस बैंक में जमा धन में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, तो क्या इसका श्रेय भाजपा एण्ड कम्पनी तथा प्रधानमंत्री मोदी लेना पसन्द नहीं करेंगे?’

उन्होंने कहा कि वैसे देशहित का मूल प्रश्न यह है कि भारत में कमाया गया धन विदेशी बैंकों में क्यों जमा है? उन्होंने कहा कि क्या मोदी सरकार यह अपराध स्वीकार करने को तैयार है कि विदेशी बैकों में जमा देश का कालाधन वापस लाकर उसे देश के प्रत्येक गरीब परिवार के हर सदस्य को 15 से 20 लाख रुपये देने के उसके चुनावी वायदे पूरी तरह से छलावा साबित हुये हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.