J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों को बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

जम्मू – कश्मीर के अन्तनाग जिले मै शुक्रवार को सुरक्षाबलो और आंतकवादीओ के बीच मुठभेड हुई | हलाकि आंतकियो से लड़ते हुए हमारा एक जवान शहीद हो गया | अभी भी मुठभेड़ जारी है | बता दे कि सुरक्षबलों को अन्तनाग मै 2 से 3 आतंकिओ कि छुपे होने कि भी खबर मिली थी। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए इंटरनेट सेवा बंद कि गयी।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया, ‘शुक्रवार सुबह एनकाउंटर शुरू किया गया। हमें तीन-चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। तीन आतंकियों के शवों को बरामद किया गया है। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि दो स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं।’

सुरक्षाबलो ने इलाके को घेरा

मुठभेड़ अभी भी जारी है जिसके चलते सुरक्षाबलों ने पुरे इलाके को घेर लिया है |दोनों तरफ से गोली बाज़ी कि जा रही है | खुफिया सूचना के मुताबिक सुरक्षाबलों ने श्रीगुफवाड़ा इलाके मे ये कार्रवाई शुरू की।

पुलवामा में भी सेना का सर्च ऑपरेशन शुरू

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के अनुसार पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स मिलने के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

सुरक्षाबलों  ने जैश के तीन आतंकी को मार गिराया

बता दें कि दो दिन पहले ही पुलवामा जिले में सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। इन आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए थे। वहीं ऑपरेशन के दौरान सेना ने उस घर को भी उड़ा दिया था, जिसमें आतंकी छिपे थे। इसका वीडियो भी सामने आया था।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.