बंगाल में मतदान केंद्र के शौचालय में मृत मिला अर्धसैनिक बल का जवान

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
कूचबिहार, 19अप्रैल। पश्चिम बंगाल में एक मतदान केंद्र के शौचालय में फिसलकर गिरने से अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत हो गई. इस बारे में सूत्रों ने आज सुबह बताया कि यह घटना कूचबिहार के माथाभांगा में एक मतदान केंद्र पर हुई, जो आज मतदान वाली सीटों में से एक है. मतदान शुरू होने से ठीक पहले सीआरपीएफ का जवान मृत पाया गया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल के सूत्रों ने प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि वह शौचालय में फिसलकर गिर गए थे और उनके सिर में चोट लगी थी. आज शव परीक्षण के बाद उनकी मौत के पीछे की असली वजह का पता चल सकेगा. कूचबिहार में आज सुबह भारी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हुआ. भाजपा ने यहां से मौजूदा सांसद निसिथ प्रमाणिक को टिकट दिया है जबकि तृणमूल ने केंद्रीय मंत्री का मुकाबला करने के लिए जगदीश बसुनिया को मैदान में उतारा है.

उत्तरी बंगाल की एक हाई-प्रोफाइल सीट, कूचबिहार में 2021 में राज्य चुनावों के दौरान झड़पें देखी गईं. सीतलकुची में एक मतदान केंद्र के बाहर सुरक्षा बलों के साथ झड़प में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद चुनाव आयोग ने मतदान रोक दिया था. आज बंगाल में अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी सीटों के लिए भी चुनाव हो रहे हैं, दोनों सीटें 2019 में भाजपा ने जीती थीं. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल ने तब कुल 22 सीटें जीती थीं, जबकि भाजपा को 18 सीटें मिली थीं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.